बाहें फैला शाहरुख खान ने किया फैंस का स्वागत, मुलाकात के लिए बुक किए फाइव स्टार होटल के कमरे

10/12/2022 8:58:43 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के बादशाह यानि सुपरस्टार शाहरुख खान की फैंस के प्रति दरियादिली अक्सर देखने को मिलती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं होता है। एक बार फिर किंग खान ने कुछ ऐसा किया जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही हैं। ये तो हर कोई जानता है कि शाहरुख इन दिनों चेन्नई में  अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' की शूटिंग कर रहे हैं।  

PunjabKesari

इस दौरान किंग खान के कुछ फैंस उनसे मिलना चाहते थे ऐसे में शाहरुख ने अपने इन फैंस से मुलाकात करने के लिए फाइव स्टार होटल के कमरों को खुद बुक करवाया है। ऐसा करके शाहरुख खान ने नई मिसाल कायम की है।

PunjabKesari

दरअसल, किंग खान का एक जबरा फैन है, जिसका नाम सुधीर कोठारी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर ने किंग खान से मुलाकात करने के लिए उनकी मैनेजर पूजा डडलानी और करुणा बड़वाल से संपर्क किया। तब उन्होंने कहा कि चेन्नई में 'जवान' की शूटिंग का शेड्यूल पूरा करने बाद वह आप से मिल सकते हैं। कुछ दिन बाद सुधीर को कॉल आया, उन्हें बताया गया कि शाहरुख खान उनसे मिलने के लिए तैयार है।

 

सुधीर और उनका 20 लोगों का ग्रुप शाहरुख से मिलने के लिए होटल पहुंच गया। फाइव स्टार होटल में शाहरुखने खुद इन लोगों के लिए दो कमरे बुक करवाए। इतना ही नहीं उनके खाने-पीने का पूरा बंदोबस्त किया  इसके बाद शाहरुख खान ने इस ग्रुप के हर एक सस्दय से अपने सुईट में बारी बारी से मुलाकात की।

PunjabKesari

 सुधीर ने आगे बताया- 'शाहरुख खान की किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं थे। वह बड़े शांत तरीके से हमारी बातों को सुन रहे थे।'इन तस्वीरों के माध्यम से आप फैंस और शाहरुख खान की इस मुलाकात का आंदाजा असानी से लगा सकते हैं।


फिल्म 'जवान' की बात करें तो इसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा, सुनील ग्रोवर, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रहा है। यह फिल्म अगले साल 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल में नजर आएंगे। 'जवान' एटली द्वारा लिखित और निर्मित है। इसके अलावा शाहरुख दीपिका के साथ 'पठान 'में और तापसी पन्नू संग 'डंकी' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News