'पठान' का विरोध करने वालों को शाहरुख का करारा जवाब- 'फर्क नहीं पड़ता लोग क्या कहते हैं, हम पॉजिटिव बने रहेंगे'

12/16/2022 10:29:07 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान 4 सालों बाद पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। वह जल्द ही फिल्म पठान में नजर आएंगे। हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले ही वह विवादों में घिर गई है। फिल्म के पहले सॉन्ग 'बेशर्म रंग' में रिलीज होने के बाद लोगों और नेताओं का गुस्सा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फूट पड़ा है। फिल्म के विरोध में लोगों ने इंदौर में शाहरुख खान का पुतला तक जलाया। वहीं, इस सब मचे बवाल के बीच किंग खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।


फिल्म के गाने पर विवाद मचाने वालों को जवाब देते हुए शाहरुख खान ने  कहा, 'सोशल मीडिया अक्सर एक निश्चित संकीर्णता के विचारों वालों से संचालित होता है जो मानव स्वभाव को उसके आधार तक सीमित करता है। मैंने कहीं पढ़ा है कि नकारात्मकता सोशल मीडिया की खपत को बढ़ाती है। इस तरह के प्रयास सामूहिक आख्यान को विभाजित और विनाशकारी बनाते हैं।' 

 

शाहरुख खान ने आगे कहा, 'इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। हम जैसे लोग पॉजिटिव बने रहेंगे।' शाहरुख खान का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

 

बता दें, फिल्म पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म अगले महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। देखना ये होगा कि शाहरुख खान की फिल्म पठान को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है। 

Content Writer

suman prajapati