आयुष्मान को गले लगकर मिले शाहरुख, स्क्रीनिंग में पहुंचे किंग खान ने जीता दिल

6/27/2019 12:52:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को रिलीज हो रही है। वहीं, फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई में इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड और टीवी के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन सबकी निगाहे उस वक्त ठहर गईं जब शाहरुख खान ने स्क्रीनिंग पर जबरदस्त एंट्री ली।

स्क्रीनिंग के दौरान किंग खान और आयुष्मान की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इतनी ही नहीं स्क्रीनिंग पर पहुंचते ही शाहरुख ने आयुष्मान को गले लगा लिया। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शाहरुख डेनिम जींस के साथ ब्लैक कलर की टी-शर्ट और ब्राउन कलर की जैकेट में बेहद हैंडसम और कूल नजर आए।

वहीं, आयुष्मान शिमर ग्रे कलर की टी-शर्ट के साथ जींस में काफी कूल दिखे। फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के साथ आयुष्मान खुराना और शाहरुख खान ने तस्वीरें भी खिंचवाई।

इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शाहरुख को आयुष्मान की फिल्म काफी पसंद आई है। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

फिल्म की बात करें तो 'आर्टिकल 15' में आयुष्मान पुलिस वाले का किरदार निभाएंगे। इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से तो हरी झंडी मिल गई है लेकिन उत्तर प्रदेश युवा ब्राह्मण महासभा फिल्म को बैन करने की मांग की है। यहां तक कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम एक ज्ञापन दिया है। 

 

Neha