कोविड-19 से जंग में शाहरुख खान कुछ इस तरह दिया साथ कि देश ने किया सलाम!

4/3/2020 6:12:56 PM

नई दिल्ली। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की समूह कंपनियां कोलकाता नाइट राइडर्स, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, मीर फाउंडेशन और रेड चिलीज वीएफएक्स ने हाल ही में कोविड-19 की लड़ाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सरकार के प्रयासों का समर्थन करते हुए कई पहल की घोषणा की है।

प्रभावशीलता में विविधता लाने के लिए शुरू की गई पहल के साथ, इस कदम का न केवल उद्योग के साथियों और प्रभावितों ने स्वागत किया है, बल्कि सोशल मीडिया पर भी 'किंग खान' की जमकर तारीफ की जा रही है!

आदित्य ठाकरे ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा-

राजीव शुक्ला लिखते हैं-  

निर्देशक अनुभव सिन्हा ने अपनी निःशब्दता को साझा करते हुए लिखा-  

गौरव पांधी ने भी अपने शब्दों को साझा किया और लिखा-

मयूर पुरी ने भी अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा- 

केवल विभिन्न क्षेत्रों के दिग्गज ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण ट्विटर जगत उनकी उदारता व सुपरस्टार द्वारा की गई अपनी तरह की एक अनोखी घोषणा के मुरीद हो गया है।

शाहरुख ने किया ये योगदान
इस अविश्वसनीय पहल के साथ, शाहरुख खान ने अपनी कंपनियों के समूह के साथ अपना समर्थन बढ़ाया है। सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, अस्पतालों में 2000 पका हुआ भोजन, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सरहाया जा रहा है।

यह सुनिश्चित करते हुए कि रोजमर्रा की चीजें जरूरतमंद लोगों तक पहुंचे, जो मुश्किल के इस समय में इनसे वंचित हैं, आवंटित धनराशि को निम्नलिखित भागीदारों के बीच वितरित किया जाएगा। इसका उद्देश्य न केवल महामारी के दौरान राहत प्रदान करना है बल्कि कोविड ​​-19 के बारे में जागरूकता बढ़ाना और अधिक लोगों को आगे आने व मदद करने के लिए प्रोत्साहित करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News