जब शाहरुख ने सलमान से कहा था- ''मेरी फैमिली पर मुसीबत आई तो तुम हो'', सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

10/7/2021 4:34:23 PM

मुंबई. आर्यन खान के क्रूज पर ड्रग पार्टी के दौरान पकड़े जाने के बाद शाहरुख खान काफी परेशान हैं। स्टार्स और फैंस इस मुश्किल समय में शाहरुख के साथ खड़े हैं। कई स्टार्स शाहरुख के घर भी पहुंचे थे, जिनमें एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है। शाहरुख के घर जाते हुए सलमान की तस्वीरें भी वायरल हुई थी। हाल ही में शाहरुख और सलमान का एक वीडियो सामने आया है, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में शाहरुख ब्राउन कोट पैंट में नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान ब्लैक कोट पैंट में दिखाई दे रहे हैं। दोनों के साथ रानी मुखर्जी भी नजर आ रही है। ये वीडियो किसी गेम शो का है। सलमान, शाहरुख से पूछते हैं कि क्या उनका कोई है जो सुख और दुख में साथ दे? इसके जवाब में शाहरुख कहते हैं- 'सलमान अगर मैं कभी मुसीबत हूं तो तुम हो। मुझसे ज्यादा अगर मेरी फैमिली मुसीबत में हुई तो तुम हो।' यह सुनकर सलमान कहते हैं-एकदम सही और फिर शाहरुख को गले लगा लेते हैं। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood_ka_keeda (@bollywood_ka_keeda)

बता दें सलमान ने जो वादा किया था वह उन्होंने पूरा कर दिया, जैसे ही सलमान को शाहरुख के बेटे के बारे में पता चला वह तुरंत उनसे मिलने के लिए उनके घर पहुंच गए। सिर्फ सलमान ही नहीं, उनकी बहनें और सोहेल की वाइफ सीमा खान भी पहुंचीं। पहले भले ही दोनों की दोस्ती में कड़वाहट आ गई है लेकिन अब फिर दोनों दोस्त बन गए हैं और सुख दुख में एक-दूसरे का सहारा बनते हैं।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News