शाहरुख और काजोल की फिल्म ''दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे'' को 26 साल पूरे, एक्ट्रेस ने ''जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी'' के सीन का वीडियो शेयर कर जाहिर की खुशी

10/21/2021 12:32:40 PM

मुंबई. एक्टर शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को 20 अक्तूबर को 26 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। इस मौके पर काजोल ने फिल्म के सीन का वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari
वीडियो में अमरीश पुरी ने काजोल का हाथ पकड़ा हुआ है फिर वह छोड़ देते हैं और कहते हैं जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी। फिर सिमरन ट्रैन के पीछे भागती हुई राज का हाथ पकड़ने की कोशिश करती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा-'सिमरन ने 26 साल पहले पकड़ी थी ट्रेन और इस प्यार के लिए हम आज भी सभी का शुक्रिया अदा कर रहे हैं.. #26 years of ddlj' फैंस इन वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 20 अक्टूबर 1995 को रिलीज हुई थी। शाहरुख और काजोल की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया था। आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था। डीडीएलजे थिएटर्स में सबसे लंबे समय तक चलने वाली हिंदी फिल्मों में से भी एक है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News