US नेवी के ऑफिसर ने गाया ''ये जो देश है तेरा'' गाना, विदेशी धरती पर अपनी फिल्म स्वदेस का गाना सुन भावुक हुए किंग खान

3/30/2021 4:42:53 PM

मुंबई: 'किंग खान 'शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश ने तो भारतीय लोगों के दिल में एक अलग जगह है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों तक देशभक्ति का जज्बा बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया गया था। फिल्म और इसके गानों को लेकर केवल भारत ही नहीं बल्कि देश में भी कितना क्रेज है।

इस बात का उदाहरण यूएस नेवी का वायरल वीडियो है। दरअसल, यूएस नेवी बैंड सी चैंटर्स ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू के समक्ष अपना एक छोटा सा परफॉर्मेंस दिया था।

इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' का फेमस साॅन्ग 'ये जो देश है तेरा' पर अपनी परफॉर्मेंस दी गई थी। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि खुद शाहरुख खान ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी।

 

 

तरनजीत सिंह संधू द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर शाहरुख ने लिखा-'इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया सर, पुराना वक्त याद आ गया, जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस गीत को गाने के दौरान बीता।' शाहरुख ने इस फिल्म और गाने से जुड़े कलाकारों का भी शुक्रिया अदा किया। जानकारी के लिए बता दें कि भारत और अमेरिका के मजबूत रिश्ते को लेकर यूएस नेवी हेडक्वार्टर में रात के खाने का कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान यूएस नेवी बैंड ने यह गाना गया था। 


शाहरुख के काम की बात करें तो वह पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन अब शाहरुख जल्द ही बाॅलीवुड में वापसी करने वाले हैं। वह इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं।
 

Content Writer

Smita Sharma