US नेवी के ऑफिसर ने गाया ''ये जो देश है तेरा'' गाना, विदेशी धरती पर अपनी फिल्म स्वदेस का गाना सुन भावुक हुए किंग खान

3/30/2021 4:42:53 PM

मुंबई: 'किंग खान 'शाहरुख खान की फिल्म स्वदेश ने तो भारतीय लोगों के दिल में एक अलग जगह है। इस फिल्म के जरिए दर्शकों तक देशभक्ति का जज्बा बहुत ही अनोखे तरीके से पेश किया गया था। फिल्म और इसके गानों को लेकर केवल भारत ही नहीं बल्कि देश में भी कितना क्रेज है।

PunjabKesari

इस बात का उदाहरण यूएस नेवी का वायरल वीडियो है। दरअसल, यूएस नेवी बैंड सी चैंटर्स ने संयुक्त राज्य अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू के समक्ष अपना एक छोटा सा परफॉर्मेंस दिया था।

PunjabKesari

इस दौरान शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' का फेमस साॅन्ग 'ये जो देश है तेरा' पर अपनी परफॉर्मेंस दी गई थी। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि खुद शाहरुख खान ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी।

 

 

तरनजीत सिंह संधू द्वारा शेयर किए इस वीडियो पर शाहरुख ने लिखा-'इसे शेयर करने के लिए शुक्रिया सर, पुराना वक्त याद आ गया, जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस गीत को गाने के दौरान बीता।' शाहरुख ने इस फिल्म और गाने से जुड़े कलाकारों का भी शुक्रिया अदा किया। जानकारी के लिए बता दें कि भारत और अमेरिका के मजबूत रिश्ते को लेकर यूएस नेवी हेडक्वार्टर में रात के खाने का कार्यक्रम रखा गया था। इस दौरान यूएस नेवी बैंड ने यह गाना गया था। 

PunjabKesari


शाहरुख के काम की बात करें तो वह पिछले कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन अब शाहरुख जल्द ही बाॅलीवुड में वापसी करने वाले हैं। वह इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News