Bollywood Top News: चौथी बार बेटे की जमानत रद्द होने पर शाहरुख-गौरी को लगा जोर का झटका..रिलीज हुआ सिडनाज का आखिरी सॉन्ग ''हैबिट''

10/20/2021 5:35:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई टॉप खबरों ने आज लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचे रखा। एक और ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को जमानत न मिलने से उनके पेरेंट्स शाहरुख खान और गौनी काफी परेशान है। आज सुनवाई में सेशन कोर्ट ने आर्यन की जमानत खारिज कर दी है, जिसके बाद एक के बाद एक सेलिब्रेटी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। वहीं, दूसरी तरफ सिद्धार्थ शुक्ला संग शाहनाज गिल का आखिरी सॉन्ग हैबिट रिलीज हो गया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस फिर इमोशनल होते नजर आ रहे है। तो ऐसे में बॉलीवुड की टॉप खबरों में जानते हैं कि फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा...


PunjabKesari

 

1. झटका: चौथी बार खारिज हुई आर्यन खान की जमानत

ड्रग केस में 12 दिन से जेल में रातें काट रहे शाहरुख खान आर्यन खान को एक बार फिर निराशा हाथ लगी। 20 अक्टूबर को यानी आज शाहरुख के लाडले की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। अब कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया। कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। आर्यन खान की जमानत याचिका चौथी बार भी खारिज हुई है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी भी खारिज कर दी गई। सेशन कोर्ट में जमानत रद्द होने के बाद अब आर्यन खान के वकील बाॅम्बे हाईकोर्ट की तरफ रुख करेंगे। 

 

2. रिलीज हुआ SidNaaz का साॅन्ग हैबिट


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी बी-टाउन की सबसे चर्चित जोड़ियों में एक थी। फैंस ने दोनों को सिडनाज टैग दिया था। सिडनाज को ऑफस्क्रीन या ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए फैंस बेताब रहते थे लेकिन सिद्धार्थ के यूं दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद फैंस के सपने टूट गए। जो फैंस सिद्धार्थ और शहनाज को फिर से देखना चाहते थे उनके लिए इन दोनों का आखिरी गाना रिलीज कर दिया गया है। इस गाने का टाइटल है – Habit। ये गाना अभी अधूरा था जिसकी शूटिंग होनी अभी बाकी थी लेकिन फिर भी सिद्धार्थ और शहनाज के लिए इस अधूरे गाने को ही रिलीज कर दिया गया है।

 

वीडियो की शुरुआत शहनाज गिल के माइक के सामने बैठ बिछड़ा इस कदर कि ऋुत की बदल गई... एक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया। इस लाइन को बोलते हुए शहनाज गिल भी काफी भावुक नजर आ रही हैं। वीडियो में शहनाज सिद्धार्थ की यादों में खोईं सी दिख रही हैं। इस गाने के दौरान उनकी आंखों में आंसू आने से नहीं रुक पाए। इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है जिनमें हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी की आंखों को नम कर रहे हैं।

 

3.  कोर्ट ने खारिज की आर्यन खान की जमानत, NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ बोले-'सत्यमेव जयते'

ड्रग केस में जेल की हवा खा रहे किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई थी। कोर्ट ने आर्यन की बेल को रद्द कर दिया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद जहां किंग खान की फैमिली की मुश्किलें बढ़ गईं । वहीं आर्यन की जमानत रद्द होने के बाद NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ ने  'सत्यमेव जयते' कहा। 

 

 4.हाथों में हाथ थाम अभिषेक मलिक-सुहानी चौधरी ने लिए सात फेरे

ये हैं मोहब्बतें फेम अभिषेक मलिक ने 18 अक्टूबर 2021 को अपनी जिंदगी के प्यार सुहानी चौधरी से शादी रचाई। कपल ने फैमिली और फ्रेंड्स के बीच सात फेरे ले ही लिए।सोशल मीडिया पर शादी की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। शादी के इस खास मौके पर सुहानी आईवरी कलर का ब्राइडल लहंगे में परी जैसी दिखीं। मेहंदी वाले हाथ, लाल चूड़ा, कलीरे, नथ, मांग टीका और नेकलेस दुल्हन बनीं सुहानी के लुक चार-चांद लगा रहे हैं। वहीं दूल्हे राजा अभिषेक भी अपनी दुल्हन के लहंगे के मैचिंग कलर की शेरवानी पहने हुए नजर आ रहे हैं। हाथों में हाथ थाम कपल ने पवित्र अग्नि के सात फेरे लिए। 

PunjabKesari

 

5. जावेद अख्तर का तंज-'क्रूज में 1200 लोग मिले ये नैशनल न्यूज...बिलियन डॉलर कोकीन की हेडलाइन तक नहीं'

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस समय मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। उन्‍हें मुंबई के क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने कई अन्‍य लोगों के साथ पकड़ा था। आर्यन की गिरफ्तारी को जहां कुछ लोग  ने सही बताया। वहीं कुछ ने  आर्यन की गिरफ्तारी को लेकर विरोध किया।अब इस मामले पर मशहूर राइटर जावेद अख्‍तने अपना रिएक्‍शन दिया। मुंबई के जुहू स्थित एक बुक स्टोर में 'चेंजमेंकर्स' नाम की किताब के लॉन्‍च के मौके पर जावेद अख्‍तर ने शाहरुख और आर्यन का नाम लिए बिना उनका समर्थन किया। अपने बेबाक बयान के लिए मशहूर जावेद अख्तर ने कहा-मैं तो यही कहना चाहूंगा कि एक पोर्ट (अडानी के पोर्ट) पर एक बिलियन डॉलर की कोकीन मिलती है और एक जगह कहीं क्रूज पर 1200 लोग मिलते हैं और वहां पर 1.30 लाख कीमत की चरस बरामद की जाती है। यह एक बहुत बड़ी नैशनल न्यूज बन जाती है मगर बिलियन डॉलर कोकीन के बारे में मैंने हेडलाइन तक नहीं देखी। पांचवें या छठें पेज पर खबर आ जाती है और फिर कहा जाता है कि हम इस पोर्ट पर जहाज ही नहीं आने देंगे। अरे जो मिला है, उसके बारे में तो पहले बात करो।  

PunjabKesari

 

6.आर्यन खान की जमानत खारिज होने पर भड़के शाहरुख खान की 'रईस' के निर्देशक राहुल ढोलकिया 


20 अक्टूबर को सेशन कोर्ट ने ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है। अब स्टार किड आर्थर रोड जेल में ही बंद रहेगा। कोर्ट के फैसले पर लोगों की एक के बाद प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' के निर्देशक राहुल ढोलकिया ने इस मामले में अपना रिएक्शन दिया है। राहुल ने कर लिखा- 'अपमानजनक!!! आप कह रहे हैं कि उसके फोन से बरामद "व्हाट्सएप" चैट के आधार पर उसके "अंतर्राष्ट्रीय" रैकेट से "संभावित" संबंध है, जिसे आपने बस्ट पर जब्त कर लिया था जहां उसके पास कुछ नहीं था? और आप कई दिनों से मछली पकड़ रहे हैं और अभी तक कुछ नहीं मिला? #फ्रीआर्यनखान'  

PunjabKesari

 

7. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ ठोका 50 करोड़ की मानहानि का मुकदमा

 एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा बीते कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ संगीन आरोप लगा रही हैं। इतना ही नहीं शर्लिन ने कपल के खिलाफ यौन उत्पीड़न और धोखाधड़ी का मामला दर्ज करा चुकी हैं। अब शर्लिन की हरकतों पर हल्ला बोलते हुए शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने कड़ा कदम उठाया है। कपल ने शर्लिन के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। साथ ही उनसे 'सार्वजनिक माफी' की भी मांग की है। शिल्पा और राज कुंद्रा के वकील ने कहा, "शर्लिन चोपड़ा द्वारा राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप मनगढ़ंत, झूठे, तुच्छ, निराधार और बिना किसी सबूत के हैं। यह सब शर्लिन चोपड़ा ने राज और शिल्पा की छवि को बदनाम करने के लिए और पैसे वसूली करने के लिए किया है।"

PunjabKesari

 

8. Bigg Boss 15 से बेघर होते ही 3 कंटेस्टेंट्स पर फूटा डोनल बिष्ट का गुस्सा

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 को शुरू हुए अभी तीन हफ्ते पूरे नहीं हुए हैं कि बीती रात डोनल बिष्ट और विधि पांड्या को सरप्राइज इविक्शन के दौरान बाहर कर दिया गया है। वहीं, अब घर से बेघर हुई डोनल बिष्ट ने 3 कंटेस्टेंट्स पर अपनी भड़ास निकाली है। डोनल बिष्ट ने कहा, 'ऑडियंस ने काफी प्यार दिया है। घर के अंदर मैंने सिर्फ अपने दिल की की है। मैं कोई स्ट्रेटजी बनाकर घर के अंदर नहीं गई थी। मेरे साथ लोगों ने जैसा व्यवहार किया, मैंने उन्हें वैसे ही जवाब दिया। घर में रहने वाले कंटेस्टेंट्स मुझे बोलने ही नहीं देते थे। मैं अपना पक्ष रखती थी और लोगों ने उसी से तंग आकर मुझे सबसे पहले निकालने की प्लानिंग कर ली। अफसाना ने मुझसे कहा था कि वो वहां पर थी, जब तेजस्वी, जय और विशाल मेरे इविक्शन की प्लानिंग कर रहे थे। उन्होंने कहा था कि उससे बात मत करो, इम्पॉर्टेंस मत दो, वो स्क्रीन पर कम दिखेगी। सच तो ये है कि ऑडियंस ने मुझे काफी प्यार दिया है। जिसकी मुझे खुशी है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News