कार में ब्लैक पर्दे लगाकर आलिया-रणबीर की पार्टी में पहुंचे शाहरुख,पत्नी गौरी ने अलग गाड़ी से मारी स्टाइलिश एंट्री

4/17/2022 10:31:34 AM

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में हैं। आखिरकार, लवबर्ड्स ने 5 साल की डेटिंग के बाद 14 अप्रैल को शादी जो रचाईं। कपल ने  परिवार और करीबी दोस्तों के बीच फेरे लिए। वहीं शनिवार को इस न्यूलीवेड कपल ने एक शानदार पोस्ट-वेडिंग बैश होस्ट किया।

PunjabKesari

कपल ने अपने वास्तु वाले घर में ये पार्टी दी जिसमें पूरा बाॅलीवुड पहुंचा। लेकिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपनी खास एंट्री से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। पार्टी में शाहरुख खान और उनकी वाइफ गौरी खान भी पहुंचे थे। लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये रही कि शाहरुख और गौरी खान दोनों अलग-अलग गाड़ियों में रणबीर और आलिया की पार्टी में पहुंचे। 

PunjabKesari

सबसे पहले  गौरी खान अकेले ही पार्टी में पहुंचीं। लुक की बात करें तो शाहरुख की बेगम ने ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में कहर ढाया। स्पोकी आई मेकअप और न्यूड पिंक लिपस्किट में गौरी खान सुपर स्टनिंग लुक में दिखीं। गौरी ने अपने लुक को सॉफ्ट ओपन कर्ली हेयर स्टाइल के साथ कंप्लीट किया।

PunjabKesari

गौरी खान की एंट्री के कुछ देर बार  शाहरुख खान ने अपनी व्हाइट गाड़ी में अलग स्टाइल में पार्टी में एंट्री ली। पैपराजी ने शाहरुख को अपने कैमरों में कैद करने की काफी कोशिश की लेकिन कर नहीं पाए। दरअसल, किंग खान की विंडो ब्लैक कर्टेन से कवर थी। अब शाहरुख की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो शाहरुख जल्द ही फिल्म पठान में दिखेंगी। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जाॅन अब्राहम हैं। फिल्म में सलमान खान का कैमियो रोल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News