शाहरुख ने पूरी की कैंसर मरीज फैन की आखिरी इच्छा, वीडियो कॉल पर की बात और इलाज के लिए मदद का किया वादा

5/24/2023 2:34:51 PM

मुंबई. 'बॉलीवुड के किंग' यानी शाहरुख खान देश और दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्टर पर खूब प्यार लुटाती है। बीते दिनों किंग खान की एक ऐसी फैन का पता चला था जो कैंसर पेशेंट है और मरने से पहले जिंदगी में एक बार एक्टर से जरूर मिलना चाहती थी। हालांकि, अब उस फैन की ये इच्छा पूरी हो गई है। शाहरुख खान ने शिवानी चक्रवर्ती नाम की अपनी जबरा फैन से वीडियो कॉल पर मुलाकात कर ली है और उससे दिल को सुकून दिया है।

 

दरअसल पश्चिम बंगाल की रहने वाली 60 वर्षीय शिवानी चक्रवर्ती ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया था कि वह शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन हैं। उन्होंने किंग खान की कई फिल्में देख रखी हैं और उनके कमरें में एक्टर के पोस्टर लगे हुए हैं। कैंसर से जूझ रही शिवानी की इच्छा थी कि वह मरने से पहले शाहरुख खान से जरूर मिले। वहीं अब जब शिवानी की यह गुजारिश शाहरुख खान को पता चली तो एक्टर ने अपनी फैन को सरप्राइज दे दिया।

PunjabKesari

 

शाहरुख खान ने शिवानी से वीडियो कॉल पर करीब 30 मिनट तक बात की। इस दौरान एक्टर ने शिवानी को इलाज में उनकी मदद करने का वादा भी किया। वीडियो कॉल के दौरान की शाहरुख खान की एक तस्वीर इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिवानी की बेटी प्रिया ने बताया कि शाहरुख खान ने उनकी मां के ठीक होने के लिए वीडियो पर दुआ पढ़ी। इसके साथ ही एक्टर ने उनसे मिलना का वादा भी किया और उनके घर आकर फिश करी खाने की इच्छा भी जाहिर की। प्रिया ने बताया कि शाहरुख खान ने कहा कि वह आर्थिक रूप से हमारी मदद करेंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News