अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा को डेट कर रही शाहरुख की लाडली सुहाना खान, ''द आर्चीज'' के सेट पर बढ़ी नजदीकियां?

1/6/2023 12:46:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन में इन दिनों प्यार की बहार चल रही है। कई सेलिब्रेटी और स्टार किड्स अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा बटोरते हैं। वहीं अब इस लिस्ट में नया नाम शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा का नाम भी जुड़ गया है। खबर है कि सुहाना खान, श्वेता बच्चन के बेटे अगस्त्य को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, बीते दिनों क्रिसमस पार्टी में अगस्त्य नंदा ने अपने परिवार से सुहाना को बतौर पार्टनर इंट्रोड्यूस करवाया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक जोया अख्तर की द आर्चीज के सेट से सूत्र ने कंफर्म किया है कि सुहाना खान और अगस्त्य नंदा रिलेशनशिप में है।  सुहाना और अगस्त्य के बीच कुछ रोमांटिक सा चल रहा है। इस साल कपूर फैमिली ने क्रिसमस की पार्टी दी थी जिसमें 'द आर्चीज' की स्टारकास्ट को भी बुलाया था, जहां अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा अपने परिवार संग शामिल हुए थे। जब बात इंट्रोडक्शन की आई तो उन्होंने सुहाना को अपनी फैमिली से पार्टनर बता कर मिलवाया। इतना ही नहीं, घरवालों नेबेटे अगस्त्य की पसंद को अप्रूव भी कर दिया है।


बता दें, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा 'द आर्चीज' फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आए और एक-दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि इन दोनों स्टारकिड्स ने अपने रिश्ते पर किसी भी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। दोनों की फिल्म 'द आर्चीज' 13 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

 

Content Writer

suman prajapati