फिल्म "ट्यूबलाइट" में शाहरुख की फोटोज हुई लीक, इस किरदार में आएंगे नजर

6/23/2017 11:02:48 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' आज रिलीज हो गई है। सलमान खान और सोहेल खान स्टारर इस फिल्म में शाहरुख खान गेस्ट अपियरेैंस देते हुए नजर आएंगे। दर्शक बहुत बेसब्री से करण-अर्जुन की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

फिल्म से शाहरुख की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में शाहरुख और सलमान दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरें देखने से एेसा लगता है कि फिल्म में किंग खान जादूगर बने हैं। उनके चेहरे पर टैटू भी दिखाई दे रहा है।

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख खान की थोड़ी सी झलक जरूर देखने को मिली थी। प्रैस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने कहा था कि फिल्म में शाहरुख की एंट्री टर्निंग प्वॉइंट साबित होगी। जब फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई थी तो उन्होंने कहा था कि इस रोल के लिए हमें शाहरुख को लेना चाहिए। जब मैंने शाहरुख को फोन किया तो उन्होंने बिना पूरी बात सुने फिल्म करने के लिए हां कर दी थी।

जानकारी के अनुसार 'ट्यूबलाइट' को देश-दुनिया के कुल 5,550 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अब तक भारत की सबसे बड़ी फिल्म 'बाहुबली 2' को ही सबसे ज्यादा थिएटर में एक साथ रिलीज किया गया था।

उसके सिनेमाघरों कुल संख्या 9000 थी जिसमें भारत में 6,500 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्‍म विदेश में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। इसके साथ ही इसे फ्रांस में 60 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा।