शहनाज गिल ने मरमेड गाउन में रैंप वॉक के दौरान डाला गिद्दा, फैंस ने कहा ‘फ्लावर भी फायर भी’

12/19/2022 10:56:42 AM

मुंबई। शहनाज गिल ने बीते रविवार को दिल्ली में रैंप वॉक किया और उनके फैंस वेस्टर्न गाउन में उनके लुक की तारीफ किए बिना नहीं रह सके। अभिनेत्री ने दिल्ली में इंडियन डिज़ाइनर शो सीज़न 4 में डिज़ाइनर केन फर्न्स के लिए शोस्टॉपर बनी और इवेंट से एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "आप सभी का धन्यवाद।" वीडियो में शहनाज को सॉफ्ट पिंक मरमेड गाउन में दिखाया गया है और उनके बाल सॉफ्ट कर्ल किए गए हैं। रैंप पर चलते समय उनके चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है।

एक फैंन ने वीडियो पर कमेंट किया, "इसे पूरी तरह से रॉक कर दिया.. किसी को आप पर इतना गर्व होना चाहिए।" एक अन्य ने लिखा, "हमें तुम पर गर्व है मेरी गुड़िया।" एक और प्रशंसक ने टिप्पणी की, "बेबी आपने रैंप पर धूम मचा दी .... मैं बहुत उत्साहित था ... और केन के साथ वह भांगड़ा मुझे यह बेस्टी जोड़ी बहुत पसंद आई।" एक कमेंट में यह भी पढ़ा गया, "यह शानदार रैंप वॉक था डार्लिंग।"

इवेंट के एक वीडियो में शहनाज़ को केन फर्न्स के साथ मंच पर गिद्दा करते भी देखा गया।

 

शहनाज जल्द ही सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह रितेश देशमुख, जॉन अब्राहम और नोरा फतेही के साथ 100% शीर्षक वाली फिल्म में भी नजर आएंगी। वह वर्तमान में अपने चैट शो, देसी वाइब्स को हॉस्ट कर रही हैं, जहाँ वह पहले ही राजकुमार राव और विक्की कौशल जैसे अभिनेताओं का इंटरव्यू ले चुकी हैं। शहनाज़ ने बिग बॉस 13 में अपनी भागीदारी के साथ पॉपुलैरिटी हासिल की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News