शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने शेयर की कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे बच्चे की तस्वीर, बोली- ये देख कर मेरा दिल टूट गया

5/16/2021 7:51:09 PM

मुंबई. कोरोना वायरस का कहर भयंकर रूप धारण करता जा रहा है। लाखों लोग इस खतरनाक वायरस से जिंदगी की जंग हार चुके हैं। आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स भी इसकी मार झेल रहे हैं। हर तरह के लोग इस वायरस का शिकार हो रहे हैं, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं। एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बच्चे की तस्वीर शेयर की है, जिससे मीरा का दिल टूट गया है।

PunjabKesari
मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में बच्चे की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में एक मासूम बच्चा दिखाई दे रहा है, जिसने ऑक्सीजन मास्क पहना हुआ है। इस तस्वीर से साफ पता चलता है कि वह बच्चा कोरोनावायरस से जंग लड़ रहा है। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा- 'मेरा दिल टूट गया है। इसके लिए कोई बहाना नहीं है।' फैंस इस तस्वीर को लाइक कर रहे हैं और दुख जता रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें कोरोना वायरस के कारण भारत की हालत बहुत खराब हो गई है। दवाईयों, बेड और ऑक्सीजन की कमी आ रही है। स्टार्स ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। सोनू सूद, सलमान खान, मीका सिंह, अक्षय कुमार और रवीना टंडन सहित कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News