चौदवीं का चांद बन पति संग कुणाल-अर्पिता की शादी में पहुंची मीरा, वाइफ का स्टनिंग लुक देख शाहिद बोले-'मुझसे शादी करोगी'

8/29/2022 10:07:27 AM

मुंबई: फैशन डिजाइनर कुणाल रावल और अर्पिता मेहता 28 अगस्त को शादी के बंधन में बंधे। कपल की शादी में कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन निश्चित रूप से, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपनी ग्लैमरस सार्टोरियल पसंद से लोगों का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मीरा राजपूत ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे में कमाल लग रही हैं। मीरा राजपूत ने सिल्वर कलर के हैवी नेकलेस और मांग टीका से अपना लुक कंपलीट किया है।

PunjabKesari

वहीं शाहिद व्हाइट कुर्ता पाजामा में हैंडसम लगे। शाहिद कपूर ने सिर पर साफा बांधा हुआ है। तस्वीर में शाहिद और मीरा की मुस्कान दोनों के लुक में चार चांद लगा रही है। एक-दूसरे का हाथ थामे दोनों यह पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ शाहिद ने लिखा- 'मुझसे शादी करोगी?' इसके साथ शाहिद ने मीरा राजपूत को टैग किया है।

PunjabKesari

शाहिद कपूर की इस तस्वीर पर फैंस के खूब जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं। इस तस्वीर के अलावा शाहिद मीरा की वेन्यू के बाहर से भी कई तस्वीरें सामने आईं हैं। फैंस शाहिद मीरा कई इन तस्वीरों को भी काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म जर्सी में नजर आए थे। इसमें उनके साथ मृणाल ठाकुर थी। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

PunjabKesari

अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शाहिद फर्जी के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सीरीज में शाहिद के साथ विजय सेतुपति और राशि खन्ना भी नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News