Shahid Mallya: फिल्म ''कला'' के पांच गानों में सिंगर ने दी अपनी आवाज़

2/28/2023 4:09:28 PM

मुंबई। शाहिद माल्या एक प्रसिद्ध भारतीय प्लेबैक गायक हैं जिन्होंने बॉलीवुड के कई हिट गानों में अपनी आवाज़ दी है। उनकी बहुत ही मधुर आवाज है जो हर बार आपको साउंडट्रैक पर सुनते वक्त मंत्रमुग्ध कर देता है।

शाहिद माल्या ने हाल ही में नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म 'कला' के पांच गानों में अपनी आवाज दी है। 'कला' ने दर्शकों का दिल न केवल अपने प्रभावशाली चरित्र बल्कि अपने क्लासिक-युग के गीतों से भी जीता है।

फिल्म के सभी गाने दर्शकों को खूब पसंद आए पर कला के इन तीन गानों ने - 'शौक, रुबैयां और निर्भाऊ निर्वैर ने फिल्म में धूम मचा दी और हमें बांधे रखा है।' शाहिद माल्या को संगीत निर्देशक जतिन पंडित द्वारा नेटवर्क 18 शो में शौक, रुबैयां, निर्भाऊ निरवैर के लिए सर्वश्रेष्ठ प्लेबैक गायक के रूप में भी सम्मानित किया गया।

शाहिद माल्या द्वारा गाए गए कुछ सबसे लोकप्रिय गीतों में 'रब्बा मैं तो मार गया' (मौसम) 'सईयां' (गुंडे) 'दो धारी तलवार' ('मेरे ब्रदर की दुल्हन'), 'कुक्कड़ कमाल दा' ​​('स्टूडेंट ऑफ द ईयर'), 'इस्की उसकी' ('2 स्टेट्स'), 'इक्क कुडी' ('उड़ता पंजाब'), 'राधा' ('जब हैरी मेट सेजल'), 'धूम धड़ाका' ('नमस्ते इंग्लैंड') और 'दरिया' ('मनमर्जियां')।

Custom

Auto Desk