''जिंदगी ना मिलेगी दोबारा'' मूमेंट: घर के कामों से ब्रेक लेकर दुबई पहुंची शाहिद कपूर की पत्नी, दोस्तों संग लिए स्काई डाइविंग के मजे

5/3/2022 9:14:34 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर सोशल मीडिया स्टार हैं। वह भले ही फिल्म इंडस्ट्री से न हों लेकिन उन्हें यकीन है कि वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने लाइफ से जुड़ी हर छोटी चीज को लोगों के साथ शेयर करती हैं। मीरा इन दिनों घर के कामों से ब्रेक लेकर  पनी गर्ल गैंग के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं।

PunjabKesari

इस ट्रिप की कई तस्वीरें मीरा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। वहीं मीरा ने हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो कुछ ऐसा करतब करती नजर आ रही हैं कि कमजोर दिलवालों की सांसें ही अटक जाए। शेयर की तस्वीरों में मीरा स्काई डाइविंग करती नजर आ रही हैं।मीरा ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें वह मीलों ऊपर हवा में उड़ रही हैं। तस्वीरों में मीरा राजपूत स्काई डाइविंग के दौरान दोनों बाहें फैलाए नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उनके साथ उनके स्काई डाइविंग इंस्ट्रक्टर भी दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ मीरा ने कैप्शन में लिखा- 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा! अपनी बकेट लिस्ट में से मैंने से टिक कर दिया। Yesssssss।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

गौरतबल है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने 2015 में शादी के बंधन में बंध गए। 26 अगस्त, 2016 को कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी जिसका नाम मीशा है। जन्म 5 सितंबर 2018 को कपल ने एक प्यारे से बेटे का वेलकम किया जिसका नाम जैन कपूर है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News