चर्चा में शाहिद कपूर की पत्नी का बिना ब्लाउज की साड़ी पहने का फोटोशूट, बहू की तस्वीरें देख सास ने दिया ऐसा रिएक्शन

12/25/2021 11:55:42 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के कबीर सिंह यानि एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही फिल्मी इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन वह एक सोशल मीडिया स्टार जरूर हैं। 
मीरा का फैशन सेंस बेहद कमाल का है। वह चाहे फॉर्मल पैंटसूट्स पहने हों या ट्रेंडी को-ऑर्ड्स या फिर घर से बाहर निकलने के लिए  क्रॉप टॉप हो वह हर लुक में कमाल की लगती हैं।

यही कारण हैं कि मीरा को उनके उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है। हाल ही में मीरा अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते सुर्खियों में आ गई हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद मीरा के फैंस ही क्या बल्कि उनकी सास भी अपनी बहू की खूबसूरती की तारीफ करती नजर आ रही हैं।मीरा का इतना बोल्ड अंदाज पहले कभी देखने को नहीं मिला।

तस्वीरों में मीरा बेस कलर डस्टी रोज पिंक कलर की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में न केवल मीरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है। इस तस्वीर में जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह था मीरा को साड़ी को कैरी करना।

अपने इस स्टेटमेंट पीस के साथ मीरा राजपूत ने किसी तरह का कोई ब्लाउज वेअर नहीं किया था बल्कि अपने फ्रंट जेस्चर को इस हसीना ने इस तरह कवरअप किया था कि वह बोल्ड होने के बाद भी इसमें एलिगेंस क्रिएट कर रहा था।

उन्होंने अपनी साड़ी के पल्लू को एक कंधे से फ्री रखा था, जिसकी वजह से उनकी बैक पर बना टैटू भी एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रहा था।बता दें कि मीरा ने अपनी पीठ पर कमल के फूल की आकृति का टैटू बनावाया है। 


सास ने किया ऐसा कमेंट

इस अवतार में मीरा की तस्वीर सामने आते ही न केवल लोगों ने उनका सोशल मीडिया तारीफों से भर दिया बल्कि उनकी सास नीलिमा आजीम ने भी अपनी बहूरानी की खूबसूरती की जमकर तारीफ की।

काम की बात करें तो शाहिद फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे। इसमें वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।  इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। 

Content Writer

Smita Sharma