देर रात मुंबई की सड़कों पर दिखीं मीरा, शाॅर्ट ड्रेस में ''मिसेज कपूर'' ने ढाया कहर

2/17/2020 1:30:50 PM

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को 4 साल हो गए हैं। आए दिन ये कपल फैंस के सथ अपनी क्यूट तस्वीरें शेयर करता रहता है। जहां शाहिद बॉलीवुड का एक जाना-पहचाना चेहरा है।

वहीं मीरा फिल्म इंडस्ट्री से नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद भी वह हमेशा से चर्चा में रहती हैं। मीरा के लुक की बी-टाउन में भी खूब चर्चा होती है मीरा अपने फैशन सेंस से एक्ट्रेस के टक्कर देती हैं।

हाल ही में एक बार फिर मीरा की कुछ तस्वीरों मे इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। सामने आईं इन तस्वीरों में वह येलो कलर की लेस ड्रेस में गाॅर्जियस दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

मीरा ने हाई हील्स से अपने लुक को कंप्लीट किया। तस्वीरों में मीरा राजपूत की निगाहें झुकी हुई नजर आ रही हैं, जिन्होंने सभी का दिल लूट लिया है। मीरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि वो किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही हैं।

बता दें मीरा और शाहिद प्रोफैशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को भी बखूबी से संभालते हैं। आए दिन उन्हें बेटे जैन और बेटी मीशा के साथ मस्ती करते देखा जाता है। कुछ समय पहले ही उन्होंने फेमस मैगजीन के लिए स्टाइलिश फोटोशूट करवाया था।  

Smita Sharma