बी-टाउन हसीनाओं की राह पर शाहिद की पत्नी मीरा, बिकिनी के बाद अब प्रिंटेड मोनोकिनी में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी

4/5/2021 2:52:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के सबसे स्वीट कपल्स में से एक हैं। जहां एक तरफ शाहिद कपूर अपनी फिल्मों के लिए खबरों में रहते हैं 
वहीं मीरा एक्ट्रेस ना होने के बावजूद भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।  मीरा राजपूत चाहे बी-टाउन एक्ट्रेस नहीं हैं लेकिन वह निश्चित रूप से एक सोशल मीडिया स्टार हैं। मीरा को उनके उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है।

मीरा का स्टाइल एकदम लाजवाब होता है। मीरा भी बी-टाउन एक्ट्रेसेस की तरह अपनी फिगर का पूरा ध्यान रखती हैं। इस सबूत उनकी लेटेस्ट तस्वीर हैं,जिसमें वह अपनी टोन्ड बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। मीरा ने हाल ही में इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में मीरा प्रिंटेड मोनोकिनी में बेहद बोल्ड दिख रही हैं। मीरा ने मोनोकिनी के साथ फ्लोरल स्टोल और बड़े सनग्लासेज भी लगा रखे हैं। फैंस मीरा के इस बोल्ड लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। मीरा और शाहिद इस समय छुट्टियां बिता रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपनी लोकेशन का खुलासा नहीं किया है कि वह छुट्टियां मनाने कहां गए हैं। 

इससे पहले फरवरी में भी मीरा ने ब्लैक बिकीनी में एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर की भी लोगों ने काफी तारीफ की थी। 

 

शाहिद के काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग खत्म की है जिसमें वह एक क्रिकेटर के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिका में हैं। 'जर्सी' इसी नाम से बनी सुपरहिट तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है। पर्सनल लाइफ की बात करें तो मीरा और शाहिद की शादी को इस साल जुलाई में 6 साल पूरे हो जाएंगे। कपल 2 बच्चों मीशा और जैन का पैरंट्स हैं।

Content Writer

Smita Sharma