FARZI: शाहिद कपूर स्टारर OTT डेब्यू ‘फर्जी’ को कई अलग लोकेशन्स पर किया गया है शूट

2/7/2023 5:02:56 PM

मुंबई। शाहिद कपूर स्टारर अपकमिंग क्राइम थ्रिलर ‘फर्जी’ का ट्रेलर देखने के बाद से ही दर्शक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज को 'द फैमिली मैन' जैसा सफल सीरीज दें चुके मेकर्स राज एंड डीके ने बनाया है। 8-एपिसोड की यह सीरीज बेहद बड़ी और ग्रैंड होने वाली है, जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा होगा। फर्जी बड़े पैमाने पर क्राइम की दुनिया की झलक देती है और अपनी इस सीरीज की शूटिंग के लिए राज और डीके ने दुनिया भर के अलग अलग लोकेशन्स को एक्सप्लोर किया है।

फर्जी वास्तव में ओटीटी पर अपने आप में एक खास सीरीज होने जा रही है, जो किसी भी दूसरी बिग स्क्रीन फिल्म से कम नही होगी। इस शो को मुंबई, गोवा, अलीबाग, नेपाल और एक इंटरनेशनल लोकेशन जॉर्डन सहित कई अलग अलग जगहों पर शूट किया गया है।

PunjabKesari

अब जैसा कि हर शहर एक दूसरे से एकदम अलग हैं, हम फर्जी में वास्तव में कुछ लुभावने और दिल खुश करने वाले सीन्स को देखने की उम्मीद कर सकते हैं। आम तौर पर बजट और समय की कमी के चलते वेब सीरीजों की शूटिंग इतने बड़े पैमाने पर नही की जाती है और न ही शूटिंग के लिए लोकेशन्स एक्सप्लोर की जाती है। लेकिन इस सब से अलग राज और डीके ने दर्शकों को ग्रैंड अनुभव देने के लिए काफी मेहनत की है जो इससे पहले उन्होंने ओटीटी स्क्रीन्स पर नही किया है।

बता दें, शाहिद कपूर के साथ इस सीरीज में प्रतिभाशाली अभिनेता विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर लीड रोल में हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News