शाहिद और विजय सेतुपति स्टारर ''फ़र्ज़ी'' इन वजहों से है अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज़ में से एक

1/19/2023 12:44:40 PM

नई दिल्ली /टीम डिजिटल। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने इस दौर में एक बिल्कुल नई अलग छलांग लगाई है। 2 से 3 घंटे की फिल्मों से हटकर, वेब सीरीज की शुरुआत के साथ कंटेंट की दुनिया को फिर से परिभाषित किया गया है। हर साल की तरह, दर्शकों को एक ऐसी सीरीज देखने को मिलती है, जो दर्शकों की बिंज-वॉच लिस्ट में अपनी जगह पक्की करते हुए मनोरंजन के मामले में बहुत अधिक है, ऐसा लगता है कि प्राइम वीडियो की आने वाली 'फर्जी' उन सीरीज में से एक है।

'फर्जी' एक क्राइम ड्रामा है और शायद उन सब से काफी अगल भी है जिसे दर्शकों ने अब तक देखा है। हालांकि यहां सीरीज को लेकर किसी तरह का कोई भेदभाव नही हो रहा लेकिन इस सीरीज में कुछ ऐसी बात है जो इसे साल 2023 में देखने लायक बनाती है।

बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के बाद कई स्टार्स ने ओटीटी स्पेस में कदम रखा है। ऐसे ही दो बड़े नाम 'फर्जी' से भी अपना डि़जिटल डेब्यू करने वाले है और वो हैं, शाहिद कपूर और विजय सेतुपति। सुपरस्टार्स के दुनिया भर में बहुत प्रशंसक हैं और फिल्मों के लिए उनकी च्वाइस की हमेशा तारीफ की गई है। ऐसे में शाहिद और विजय जैसे स्टार्स ने अपने डिजिटल डेब्यू के लिए 'फर्जी' के साथ क्राइम ड्रामा की शैली को चुना हैं, जो वास्तव में देखने के लिए एक बड़ी वजह  है। 

यही नहीं, हम सभी द फैमिली मैन और स्त्री जैसे नामों से अच्छे से जानते है, जो राज और डीके के काम का हालिया उदाहरण हैं। ये निश्चित रूप से यह बताने के लिए काफी हैं कि 'फर्जी' उनकी अगली परियोजना होने के नाते बेहद शानदार होगी जिसे किसी को भी मिस नही करना चाहिए।
 
इस तरह, 'फर्जी' उन सबसे अलग है जो शाहिद और राज एंड डीके के साथ दो स्किल्ड और एफिशिएंट सिनेमा टैलेंट्स को एक साथ लाएंगे, और यह निश्चित रूप से इस बात को साबित करता है कि फर्जी शायद अब तक की सबसे बड़ी वेब सीरीज में से एक है। इसके अलावा, सीरीज में विजय सेतुपति, के के मेनन, राशि खन्ना, अमोल पालेकर, रेजिना कैसेंड्रा, और भुवन अरोड़ा जैसे बेहद प्रतिभाशाली स्टार कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जब भी किसी ब्लॉकबस्टर परफॉर्मेंस को पर्दे पर देखने की बात आती है तो दर्शक इन्हीं नामों का इंतजार करते हैं और 'फर्जी' में यह सब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News