शॉर्ट्स में बेहद हॉट दिखीं शाहिद की बंदी, जिम के बाहर बिंदास नजर आया कपल

8/18/2019 11:27:46 AM

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर दोनों को जिम से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया। शाहिद और मीरा इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजाॅय कर रहे हैं। दोनों अक्सर जिम में वर्क आउट करने जाते हैं।

सामने आई इन लेटेस्ट तस्वीरों में शाहिद ग्रे टीशर्ट के साथ लोअर पहने हुए बेहद कूल अंदाज में नजर आ रही हैं। वहीं, मीरा ब्लैक गंजी टॉप के साथ ग्रे शॉर्ट्स में बिना मेकअप बेहद हॉट एंड स्टाइलिश लग रही हैं। पति शाहिद की तरह मीरा भी अब काफी फिटनेस फ्रीक हो गई हैं।

आए दिन उनको जिम के बाहर देखा जाता है। जिम के बाहर निकलते हुए कपल ने कूल अंदाज में पोज दिए। इन लेटेस्ट तस्वीरों में मीरा की हॉटनेस देखते ही बन रही है।

बिना मेकअप मीरा काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीरें देख ऐसा लग रहा है कि मीरा को फिट रखने के लिए शाहिद खुद उनके पर्सनल ट्रेनर बन गए हैं।

शाहिद फिटनेस को काफी तवज्जो देते हैं। शाहिद और मीरा जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो पोज दिए बिना नहीं जाते। दोनों ने कभी मीडिया से बचने की कोशिश नहीं की। शाहिद मीरा के ये जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस को खूब एंजॉय कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु की'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आईं।

वहीं मीरा की बात करें तो खबरें हैं कि वह पति शाहिद के साथ एक एड फिल्म में नजर आ सकती हैं। बीते दिनों ही इस कपल की सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं थीं। 

 

Neha