एयरपोर्ट पर पत्नी संग शाहिद की धांसू एंट्री, लेटेस्ट तस्वीरों में कपल का दिखा स्टाइलिश लुक

10/4/2019 4:47:10 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद पूर को अक्सर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। शाहिद कभी बच्चों तो तभी फैमिली के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पाॅट होते हैं। हाल ही में 'कबीर सिंह' एक्टर को पत्नी मीका के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया।

 इस दौरान मीरा व्हाइट टी-शर्ट के साथ ब्लू डेनिम में स्टाइलिश दिखीं। इसके साथ उन्होंने डार्क ब्लू ब्लेजर कैरी किया था। तस्वीरों में मीरा बिना मेकअप के भी खूबसूरत दिखीं।

 फुटविअर की बात करें तो उन्होंने व्हाइट शूज कैरी किए थे। मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरीयस रहती हैं। दो बच्चों को जन्म देने के बाद मीरा ने अपनी फीगर को काफी जल्दी रीगेन किया है।

वहीं शाहिद की बात करें तो वह ग्रे टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे। एयरपोर्ट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए।

तस्वीरों में कपल की क्यूट बाॅन्डिंग देखने को मिली। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

काम की बात करें तो शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी थीं। फिल्म में शाहिद कियारा की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

यह फिल्म शाहिद के करियर को बुलंदियों में पहुंचाने वाली फिल्म है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से अब तक शाहिद ने अपने नए प्रोजैक्ट्स की घोषणा नहीं की है। 

Smita Sharma