Pics: पत्नी संग शाहिद ने यूं एंजॉय किया वीकेंड, डेनिम स्कर्ट में बोल्ड दिखीं मीरा

9/30/2019 9:19:35 AM

मुंबई: 'कबीर सिं'ह एक्टर शाहिद कपूर को अक्सर वीकेंड्स पर पत्नी मीरा राजपूत के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। रविवार को भी यह कपल डिनर डेट पर स्पाॅट हुआ। इस दौरान की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

तस्वीरों में 'जब वी मेट' एक्टर व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैल शाॅर्ट्स में कूल दिखा। वहीं मीरा ग्रे स्लीवलेस टॉप और डेनिम स्कर्ट में बेहद बोल्ड दिखीं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

फुटविअर की बात करें तो उन्होंने हील्स कैरी किए थे। मीरा अपनी फिटनेस को लेकर काफी सीरीयस रहती हैं। दो बच्चों को जन्म देने के बाद मीरा ने अपनी फीगर को काफी जल्दी रीगेन किया है।

कपल ने रेस्टोरेंट के बाहर स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। तस्वीरों में कपल की क्यूट बाॅन्डिंग देखने को मिली। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि मीरा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट और फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही हैं।इतना ही नहीं मीरा पैपराजी में बेहद कम दिलचस्पी लेती हैं लेकिन जब शाहिद उनके साथ होते हैं तो वो शाहिद के स्टारडम का भी पूरा ख्याल रखती हैं।

काम की बात करें तो शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुई है। फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी थीं। फिल्म में दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

यह फिल्म शाहिद के करियर को बुलंदियों में पहुंचाने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से अब तक शाहिद ने अपने नए प्रोजैक्ट्स की घोषणा नहीं की है। 

Smita Sharma