Pics: मयंक पाहवा संग शादी के बंधन में बंधी शाहिद की बहन सनाह, भावुक होते हुए एक्टर बोले- छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई

3/3/2022 10:13:36 AM

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 मार्च को एक्टर सीमा पाहवा और मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा के साथ शादी के बंधन में बंध गई है। एक्टर ने दुल्हन बनीं बहन के साथ तस्वीर शेयर की है और इसके साथ इमोशनल नोट लिखा है। 



तस्वीर में शाहिद ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं सनाह मैरून और स्यान कलर के लहंगे में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और लो बन से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। सनाह इन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। दोनों भाई बहन एक साथ पोज दे रहे हैं और मुस्कुरा रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- 'कैसे वक्त गुजर गया और छोटी सी बिट्टो अब दुल्हन बन गई। सब बहुत जल्दी बड़े हो गए मेरी छुटकी बहना... एक खूबसूरत चैप्टर की इमोशनल शुरुआत।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


वहीं सनाह ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इन तस्वीरों में सनाह अपने दूल्हे राजा मयंक के साथ नजर आ रही है। दोनों एक-दूसरे में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं और एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। 


बता दें सनाह पंकज कपूर की दूसरी पत्नी सुप्रिया पाठक की बेटी है, जबकि शाहिद कपूर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। सनाह और मयंक की शादी महाबलेश्वर में हुई है। मुंबई में मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई थी। 

Content Writer

Parminder Kaur