स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों में शाहिद-मीरा का इश्क वाला लव, बैकलेस आउटफिट में कबीर सिंह की पत्नी ने फ्लॉन्ट किया टैटू

7/2/2022 5:09:39 PM

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर और उनकी मीरा राजूपत इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। कपल फैंस के साथ भी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


तस्वीरों में शाहिद ग्रे आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं मीरा बैकलेस नियॉन ड्रेस में दिखाई दे रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से मीरा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में मीरा गॉर्जियस लग रही है। मीरा अपना बैक टैटू फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है।

एक तस्वीर में शाहिद और मीरा समंदर किनारे रोमांटिक अंदाज में  पोज देते हैं। एक अन्य तस्वीर में मीरा ने शाहिद के कंधे पर सिर रखा हुआ है और पीछे स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।


बता दें शाहिद और मीरा की शादी अरेंज मैरिज है। दोनों ने जुलाई 2015 में शादी की थी। दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। मीरा शाहिद से शादी करके खुद को लकी मानती है। शाहिद भी खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा मिली। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur