शाहिद कपूर ने जैन के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, बाप-बेटे की ट्विनिंग ने जीता फैंस का दिल

3/5/2022 4:35:36 PM

मुंबई. एक्टर शाहिद कपूर की सौतेली बहन सनाह कपूर 2 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुकी है। सनाह की शादी एक्ट्रेस सीमा पहाव और एक्टर मनोज पहाव के बेटे मयंक पहाव से हुई है। धीरे-धीरे शादी के फंक्शन की तस्वीरें सामने आ रही हैं। हाल ही में शाहिद ने बेटे के साथ तस्वीर शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही है। 


तस्वीर में शाहिद ब्लैक कुर्ते और व्हाइट पैंट में नजर आ रहे हैं। इसके ऊपर से एक्टर ने ब्लैक जैकेट कैरी की हुई है। इस लुक में एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। बेटे जैन ने भी पापा के साथ मैचिंग की हुई है। ट्विनिंग में दोनों बेहद प्यारे लग रहे हैं। शाहिद गार्डन में घुटनों के बल बैठे हुए हैं और बेटे को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा- 'आपके पास मेरा दिल है और आप ये बात जानते हैं।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।


काम की बात करें तो शाहिद बहुत जल्द फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भारतीय क्रिकेट टीम का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद के साथ अपने 3 दशक के बाद क्रिकेट में वापसी करने का फैसला लेता है और अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए उसको जर्सी गिफ्ट करता है। गौतम तिन्ननुरी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

Content Writer

Parminder Kaur