It''s Weekend Vibes:पत्नी मीरा राजपूत संग शाहिद की रोमांटिक डिनर डेट, चर्चा में है पावर कपल की ये तस्वीरें

12/6/2021 11:38:30 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत  टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार कपल्स में से एक हैं। शाहिद और मीरा अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने हसीन पलों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। कपल को जब भी मौका मिलता है वह एक-दूसरे संग प्यार भरे  पल जरुर बिताता है। वहीं इस वीकेंड पर एक बार फिर कपल ने अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर हर किसी का ध्यान खींचा।

PunjabKesari

रविवार को शाहिद और मीरा रोमांटिक डिनर डेट पर निकले जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है जो इस वक्त चर्चा का विषय हैं। इन तस्वीरों को देख ये कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों की जोड़ी हमेशा की तरह प्यारी लग रही थी।

PunjabKesari

शेयर की तस्वीरों में दोनों काफी कोजी दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो शाहिद जैकेट में दिख रहे हैं। वहीं मीरा ब्लैक कलर की आउटफिट में नजर आ रही हैं। पहली तस्वीर में शाहिद जैसे ही तस्वीर क्लिक करते हैं मीरा उनके पीछे खड़ी नजर आ रही है। शाहिद ने इस तस्वीर के साथ लिखा-"आज रात के लिए मेरी डेट... हर रात..

PunjabKesari

 

एक तस्वीर में मीरा अकेले पोज देती दिख रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिप वाली इमोजी लगाई है। वहीं दूसरी तस्वीर में वह शाहिद के साथ कोजी मूमेंट शेयर करती दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी में नजर आ रहे हैं। फिल्म तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसमें शाहिद के साथ पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर हैं। 
जर्सी इस साल 31 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News