रिवीलिंग ड्रेस में कियारा का ग्लैमरस अंदाज, कुर्ते में शाहिद भी दिखे हैंडसम

6/20/2019 10:58:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है। इन दिनों शाहिद और कियारा फिल्म को जमकर प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले दोनों दिल्ली में फिल्म को प्रमोट करने पहुंचे थे।  

इस दौरान कियारा पिंक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस और स्टनिंग लुक में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल और सिल्वर ईयरिंग्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे थे।


वहीं, शाहिद ब्लू और ब्लैक स्टाइलिश कुर्ते के साथ जींस में हमेशा की तरह कूल अंदाज में नजर आए। फिल्म प्रमोट करने के बाद कियारा और शाहिद ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। वहीं, कियारा ने तो फोटोग्राफर्स की मांग पर कियारा ने बेहद स्टाइलिश अंदाज में तस्वीरें क्लिक करवाईं। 

धमाल मचा सकती है दोनों की जोड़ी

इस ऑनस्क्रीन जोड़ी को देखने को लिए फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म के गानों और ट्रेलर को देखने के बाद माना जा रहा है कि कियारा और शाहिद की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती है। 

फिल्म की बात करें तो 'कबीर सिंह' तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। 'अर्जुन रेड्डी' लोगों को बहुत पसंद आई थी और इसी कारण 'कबीर सिंह' को लेकर भी लोगों में बहुत क्रेज़ है।

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। ट्रेलर रिलीज़ के बाद  'बेख्याली', 'तुझे कितना चाहने लगे हम' रिलीज हुए है, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। 

 

Neha