शाहिद कपूर को देख बेकाबू हुई ये रेड साड़ी वाली महिला, इंटरनेट पर छाईं तस्वीरें

11/13/2019 12:48:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड के हीरो शाहिद कपूर अक्सर अपने स्टाइलिश लुक की वजह से फैंस के चहेते बने रहते हैं। स्टार की न सिर्फ फिल्मो में ही फैंस को इम्प्रेस करते हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी उनके फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। शाहिद को मिलने के लिए फैंस हमेशा बेताब हुए रहते हैं, जैसा कि इन तस्वीरों में देखने को मिल रहा है।

बीते मंगलवार शाहिद को जुहू में स्पॉट किया गया। इस दौरान जब एक्टर अपनी कार की ओर बढ़े तो वो फैंस के घेरे में आ गए, लेकिन शाहिद ने किसी को भी निराश नही किया। वहां शाहिद ने फैंस के साथ जबरदस्त अंदाज में सेल्फियां खिंचवाईं।

हालांकि, वहां एक रेड साड़ी में मौजूद महिला फैंस ने शाहिद के साथ सेल्फी लेने के लिए काफी जदो-जहद की। वो स्टार के साथ फोटो लेने के लिए काफी उत्साहित दिखाई दे रही थी और आखिर वो स्टार के साथ फोटो लेने में कामयाब रहीं। शाहिद ने सभी फैंस के साथ हंसते हुए खूब पोज दिए। सोशल मीडिया पर शाहिद के साथ रेड साड़ी वाली महिला की यह तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं।


वर्कफ्रंट पर, शाहिद कपूर को आखिरी बार फिल्म 'कबीर सिंह' में  देखा गया था। इन दिनों वो अपकमिंग मूवी 'जर्सी' में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले शाहिद ने एक इंटरव्यू में बताया, ''मुझे यह तय करने में कुछ समय लगा कि कबीर सिंह के बाद आगे क्या करना है, लेकिन जब मैंने 'जर्सी  को देखा तो मुझे पता चल गया कि यही मेरा अगली फिल्म है।  यह फिल्म एक अद्भुत, प्रेरणादायक और परसनल लाइफ की यात्रा है जिसे मैंने गहराई से जोड़ा है।'' जानकारी के लिए बता दें यह फिल्म अगले साल 28 अगस्त को रिलीज होगी।

Smita Sharma