12 साल बाद करीना से ब्रेकअप पर इमोशनल हुए शाहिद, बोले-जिंदगी बेरंग हो गई थी

5/13/2019 6:44:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में शाहिद एंग्री यंग मैन के अवतार में दिख रहे हैं। शाहिद के अलावा इसमें कियारा आडवाणी अहम किरदार में हैं। इस फिल्म में शाहिद का प्यार के लिए जूनून दिखाया गया है कि एक प्रेमी जो प्यार में सफल नहीं हो पाता।

 

हाल ही में ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने अपने ब्रेकअप से जुड़े कई किस्से शेयर किए। ट्रेलर लॉन्च में जब उनसे पूछा गया कि क्या आपका दिल टूटा है। तभी शाहिद ने कहा कि आप मेरी लाइफ के इस फेज से मिले होंगे। फर्क सिर्फ इतना था कि मैं क्लीन शेव रहता था, तो दिल में मेरे क्या हो रहा है वो पता नहीं चलता था।

दिल तो सबका टूटता है और मुझे लगता है कि कबीर सिंह के लेवल तक कोई नहीं ले जाता। बहुत ही कम लोग हैं जो उसकी तरह करते हैं। शायद यही वजह है कि ऐसे किरदार को आप पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। जब आपका दिल टूटता है तो कुछ भी अच्छा नहीं लगता है। ऐसा लगता है कि सब कुछ ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म की तरह है। जिंदगी बिना रंग के हो जाती है। इन सबसे उबरना होता है।

बता दें कि शाहिद और करीना की लव स्टोरी के बारे में तो सबको याद ही है। साल 2004 में फिल्म 'फिदा' के सेट पर शाहिद और करीना की मुलाकात हुई थी। फिर 2007 में दोनों अलग हो गए। हालांकि दोनों ने अपनी निंजी जिंदगी को काम पर हावी नहीं होने दिया। हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों 'जब वी मेट', 'उड़ता पंजाब' में काम कर चुके हैं। फिल्म की बात करें तो 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज होगी।  

 

Nisha Bhardwaj