''कबीर सिंह'' में किसिंग सीन के सवाल पर भड़के शाहिद कपूर, रिपोर्टर को यूं लगाई लताड़

5/16/2019 3:56:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में नजर आएंगे। इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में है। शाहिर उन स्टार्स में से है जो विवादों से अक्सर दूर रहते है। मगर कई बार वह भी अपने गुस्से पर काबू खो देते हैं। कुछ ऐसा ही तब हुआ जब एक रिपोर्टर ने बार-बार फिल्म 'कबीर सिंह' के किस सीन्स के बारे में सवाल किए। 

 

 


जानकारी के मुताबिक, 'कबीर सिंह' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान कियारा आडवानी और शाहिद कपूर मीडिया के सवालों के जवाब दे रहे थे। इस दौरान एक रिपोर्टर ने कियारा से फिल्म में उनके और शाहिद के किस सीन्स को लेकर सवाल किया। कियारा ने खुद को शांत रखते हुए इसका हंसते हुए जवाब दिया। हालांकि जब रिपोर्टर ने फिर से उनसे इसी टॉपिक को लेकर आगे सवाल किया तो उनके पास बैठे शाहिद कपूर भड़क गए और सभी के सामने रिपोर्टर को लताड़ना शुरू कर दिया। शाहिद ने कहा कि लगता है कि रिपोर्टर की लंबे समय से कोई गर्लफ्रेंड नहीं बनी है, तभी उसके पास पूछने के लिए कोई और सवाल नहीं है। एक्टर ने आगे ताना मारते हुए कहा कि किसिंग सीन के अलावा फिल्म में एक्टिंग भी की गई है। 

 


जानकारी के लिए बता दें कि 'कबीर सिंह' तेलुगू मूवी 'अर्जुन रेड्डी' की हिन्दी रीमेक है। फिल्म के टीजर और ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है। खासतौर से शाहिद की एक्टिंग को काफी सराहना मिली है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 21 जून को रिलीज होगी। 

 

Konika