''कबीर सिंह'' का पहला पोस्टर रिलीज, इस अंदाज में दिखे शाहिद कपूर

4/6/2019 5:21:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का पहला पोस्टर हाल ही में रिलीज किया गया। इस पोस्टर को शाहिद ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर किया है। ब्लैक एंड रेड में रिलीज हुए इस पोस्टर में शाहिद कपूर पूरे ब्लैक शेड में हैं। पोस्टर में शाहिद का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन इस पोस्टर से लुक का अंदाजा हो रहा है। शाहिद को बिखरे और बेतरतीब बाल दिए गए हैं और पोस्टर में वह मुंह में 2 सिगरेट दबाए नजर आ रहे हैं।

 

वहीं शाहिद के गले में एक आला भी लटका हुआ है। पोस्टर पर लाल रंग से कबीर सिंह लिखा हुआ है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा-'अपने भीतर के कबीर सिंह को खोजिए।' इसके साथ ही फिल्म के टीजर रिलीज की डेट भी सामने आ गई है।  कबीर सिंह का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।

फिल्म की बात करें तो यह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है। रीमेक फिल्म का लोगो काफी हद तक मूल फिल्म जैसा ही रखा गया है और रीमेक फिल्म का निर्देशन भी संदीप वांगा ही कर रहे हैं जिन्होंने मूल फिल्म डायरेक्ट की थी।

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे मेडिकल सर्जन की कहानी है जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है।  इसके बाद वह मेडिकल सर्जन खुद को तबाह करने की राह पर चल पड़ता है। फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। 

Smita Sharma