प्यार के 8 सालः सालगिरह पर शाहिद-मीरा का रोमांटिक वेकेशन, एक दूजे की बाहों में लिपलॉक करता दिखा कपल

7/8/2023 10:26:36 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के हैंडसम हंक शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल में से एक हैं। 7 जुलाई को दोनों की शादी को पूरे 8 साल हो गए और इन सालों में कपल ने हमेशा प्यार की मिसाल कायम की। वहीं, अपनी 8वीं सालगिरह को शाहिद-मीरा ने प्यार भरे अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस मौके पर एक्टर अपनी पत्नी संग वेकेशन पर गए और वहां से अपनी रोमांटिक फोटो शेयर की, जो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।


शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा संग अपने रोमांटिक वेकेशन से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लवबर्ड्स को लिप-लॉक करते देखा जा सकता है। इस दौरान शाहिद व्हाइट शॉर्ट्स और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं, जबकि मीरा व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक जींस में गॉर्जियस लग रही हैं। एक दूजे की बाहों में पोज देते कपल की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने मीरा को सालगिरह की शुभकामनाएं दी और कैप्शन में लिखा-"सितारों से भरे आसमान में, मैंने तुम्हें अपना दिल दिया। आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो। तुम मेरे दिल में सिर्फ खुद को पाओगी (प्लीज मारना मत, क्योंकि मैंने तुम्हारे पसंदीदा गाने का वर्जन बनाया है।) मेरी पत्नी को शादी की सालगिरह की बधाई।"

 

वहीं, मीरा राजपूत ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पति संग एक रोमांटिक  तस्वीर शेयर की और लिखा-"रोशनी तुम्हें घर ले जाएगी और तुम घर हो। हैप्पी 8 बेबी।"
इस तस्वीर में मीरा समंदर किनारे से पति शाहिद की गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। दोनों की ये केमिस्ट्री लोगों का खूब दिल जीत रही है।


शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के बीच 13 सालों का एज गैप है। इसके बावजूद उनके बीच बेशुमार प्यार है। उनके दो बच्चे हैं। उनकी बेटी का नाम मीशा और बेटे का नाम जैन है। मीरा फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वह कई बार रैम्प वॉक पर अपने लुक से लोगों को हैरान कर चुकी हैं।


बता दें, 7 जुलाई, 2015 को शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत संग अरेंज मैरिज की थी। दोनों के बीच 13 सालों का एज गैप है, लेकिन ये कभी उनके प्यार में अड़चन नहीं बना। शादी के बाद कपल ने दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन का स्वागत किया। 
 

Content Writer

suman prajapati