शाहरुख की पत्नी ने शाहिद-मीरा को अपने हाथों से पिलाई काॅफी, करण के लिए कही ये बात

2/3/2019 1:05:06 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वैनिटी वैन का इंटीरियर करने के बाद अब शाहरुख की पत्नी गौरी खान शाहिद कपूर के घर को सजाने के लिए तैयार हैं। बीते दिनों ही शाहिद पत्नी मीरा के साथ गौरी के स्टोर पर पहुंचे। दोनों यहां अपने घर के लिए कुछ समान लेने आए थे। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। एक वीडियो में मीरा करण जौहर को चिढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Super fun evening with @shahidkapoor and @mira.kapoor . Glad you enjoyed the coffee at #GauriKhanDesigns...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on Feb 2, 2019 at 7:33am PST

 

दरअसल, जब गौरी शाहिद को काॅफी देती हैं तो मीरा कहती हैं कि करण तुम्हें गौरी कंपटीशन देने को तैयार है। वहीं इस पर शाहिद कहते हैं कि अभी तक चल रहा था 'काॅफी विद करण' अब आएगा 'काॅफी विद गौरी'। इस वीडियो को गौरी ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "# जब वी मेट 'मीरा और शाहिद।

 

इससे पहले इन स्टार्स के घर का कर चुकी हैं इंटीरियर

बता दें कि गौरी इससे पहले जैकलीन फर्नांडिसस सिद्धार्थ मल्होत्रा के घर का इंटीरियर कर चुकी हैं। बीते दिनों ही उन्होंने आलिया की नई वैनिटी वैन का इंटीरियर किया था। जिसकी तस्वीरें आलिया ने सोशल साइट पर शेयर की थीं। 

शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं।  यह तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिन्दी रीमेक है। फिल्म में उनके ऑपोजिट कियारा आडवाणी हैं।

फिल्म की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जिसका गुस्सा नाक पर रहता है। एक समय ऐसा आता है कि इस गुस्से की वजह से ही उसकी जिंदगी एक अलग मोड़ ले लेती है। फिल्म का निर्देशन संदीप वांगा कर रहे हैं। यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी। 

 

Smita Sharma