पत्नी मीरा संग शाहिद का वर्कआउट सेशन, जिम आउटफिट में गजब दिखीं ''मिसेज कपूर''

1/3/2020 11:14:08 AM

मुंबई: एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत बी-टाउन की फेमस जोड़ी है। कपल ने  साल 2015 में शादी रचाई थी। शाहिद और मीरा दो बच्चों -मीशा और जैन के डॉटिंग पेरेंट्स भी हैं। आए दिन इस कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है।

मीरा और शाहिद हर जगह स्टाइलिश एंट्री लेते हैं। अवार्ड फंक्शन हो या फिर जिम सेशन दोनों हमेशा साथ होते हैं। शाहिद और मीरा दोनों ही काफी फिटनेस फ्रीक हैं। दोनों को अक्सर जिम के बाहर मस्ती करते देखा जाता है।

हाल ही में कपल की जिम के बाहर की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में शाहिद ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग जॉगर्स में कूल दिखे।शाहिद ने टोपी से अपने लुक को पूरा किया था।

वहीं मीरा ऑस पिंक लुक में दिखीं। स्किनफिट जिम आउटफिट में मीरा गजब दिख रही हैं। जिम के बाहर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर हे हैं।

बता दें कि मीरा लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करती हैं लेकिन उनका स्टाइल स्टेटमेंट और फैन फॉलोइंग किसी एक्ट्रेस से कम नही हैं।इतना ही नहीं मीरा पैपराजी में बेहद कम दिलचस्पी लेती हैं लेकिन जब शाहिद उनके साथ होते हैं तो वो शाहिद के स्टारडम का भी पूरा ख्याल रखती हैं।

शाहिद के काम की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म में पंकज शाहिद के मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं।

शाहिद 5 साल बाद पिता पकंज संग एक बार फिर स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। दोनों पिछली बार साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'शानदार' में नजर आए थे। इसके अलावा शाहिद ने पापा संग फिल्म 'मौसम' में भी स्क्रीन शेयर की है। हिंदी वर्जन फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी करेंगे। ऑरिजनल फिल्म का निर्देशन भी उन्होंने ही किया था।

Smita Sharma