वर्कआउट कर जिम से अलग-अलग बाहर निकले मीरा-शाहिद, सामने आई ऐसी तस्वीरें

5/8/2019 4:22:03 PM

मुंबई: बॉलीवुड के क्यूट कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। वैसे तो अक्सर दोनों को बेटी मीशा के साथ स्पॉट किया जाता है लेकिन लेटेस्ट तस्वीरों में दोनों अकेले नजर आए। हाल ही में मीरा और शाहिद को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। 

जिम में वर्कआउट कर जब दोनों जिम से बाहर निकले तो पैपराजी ने इनको कैमरे में कैप्चर कर लिया। हालांकि जिम से दोनों अलग-अलग बाहर निकले।

इस दौरान शाहिद ब्लैक स्वैट शर्ट के साथ ब्राउन शॉर्ट्स में बेहद कूल दिखे। वहीं, मीरा डेनिम शर्ट और ब्लू जींस में काफी स्टाइलिश दिखीं।

बिना मेकअप के भी वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इस कपल की जिम के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी जुलाई 2015 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं मीशा और जैन कपूर। मीरा और शाहिद को अक्सर टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है।

दोनों अपने प्यार को जाहिर करने से बिल्कुल हिचकिचाते नहीं हैं। सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स तक कपल की जबरदस्त और स्पैशल बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर साउथ की सुपरहिट फिल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में मूख्‍य भूमिका में दिखाई देंगे।

शाहिद फिल्‍म में कॉलेज गोइंग स्‍टूडेंट का किरदार निभाते दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। आखिरी बार उनको ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में देखा गया था।

 

Neha