शाहिद कपूर, मीरा राजपूत ने सिड-कियारा की शादी से शेयर की evening look pics, बेहद रोयल दिखा कपल

2/11/2023 3:33:14 PM

मुंबई। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी से अपने लुक्स की फोटोज शेयर की। फोटोज में कपल बेहद रोयल और खूबसूरत नज़र आ रहा है। बीते शुक्रवार को मीरा ने फोटोज शेयर की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शाही शादी में ये कपल लड़कीवालों की तरफ से मोजूद था।

PunjabKesari

शादी में फिल्म स्टार शाहिद कपूर ने पर्पल कुर्ता कैरी किया था। साथ ही एक्टर ने ब्लैक कुर्ता के साथ प्रिंटेड चुनरी कैरी की थी। अदाकारा कियारा आडवाणी की शादी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी सिंपल तरीके से ही तैयार हुईं थी। मीरा राजपूत ने इस दौरान चिकन वर्क किया हुआ क्रीम सूट पहना था। सामने आईं इन तस्वीरों में मीरा राजपूत ने हैवी सूट के साथ मल्टीकलर चुनरी कैरी की थी। जिससे उनका लुक काफी रॉयल नजर आया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

संगीत नाइट में जरूर इस स्टार कपल ने अपना फैशन गेम हाई रखा। जहां दोनों ही बेहद क्लासी नजर आए थे। संगीत नाइट में जहां मीरा राजपूत ने बेहद खूबसूरत डिजायनर ड्रेस पहनी थी। तो वहीं, फिल्म स्टार शाहिद कपूर ने ब्लैक कलर की शिमरी जैकेट कैरी की थी।

PunjabKesari

शाहिद और कियारा ने इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह (2019) में साथ काम किया था और दोस्त बने रहे। वह और उनकी पत्नी मीरा राजस्थान के जैसलमेर में शादी समारोह में शामिल हुए, जिसमें बीतेरविवार को हल्दी और संगीत शामिल था। फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री जूही चावला और उनके पति जय मेहता और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​भी शादी में शामिल हुए। सिद्धार्थ और कियारा ने शादी समारोह के लिए मनीष के डिजाइन किए कपड़े पहने थे।

PunjabKesari

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News