Kapoor''s Are Back:शाॅर्ट्स में मीरा का दिखा कूल लुक,पापा शाहिद की गोद में जैन तो मीशा ने थामा मम्मी का हाथ

10/23/2021 8:42:58 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत और बच्चों मीशा और जैन संग मालदीव में वेकेशन एंजाॅय कर वापिस लौट आए हैं। शुक्रवार शाम ही कपूर फैमिली को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपूर फैमिली अपने लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक में बेहद स्टाइलिश लग रही थी। इस दौरान शाहिद और मीरा ल-ब्लैक लुक में नजर आए। शाहिद ब्लैक शर्ट के साथ मैचिंग ट्राउजर और शूज में कूल दिखे।

PunjabKesari

वहीं मीरा ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ मैचिंग शाॅर्ट्स में स्टाइलिश दिखी। मीरा ने ग्रे एंड व्हाइट स्नीकर्स से अपने लुक को कंप्लीट किया था। जैन और मीशा की बात करें तो इस दौरान शाहिद की लाडली पिंक आउटफिट में कूल दिखीं। वहीं जैन व्हाइट लुक में नजर आएं।

PunjabKesari

इस दौरान जहां जैन पापा शाहिद की गोद में दिखे। वहीं मीशा ने मां का हाथ थामा था। एयरपोर्ट पर कपूर फैमिली ने माउथ मास्क पहना था। शाहिद की फैमिली संग ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

पिछले कुछ दिनों से शाहिद और मीरा ने अपने इस वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की। बीच की तस्वीरों और कैंडल-लाइट डिनर से लेकर अंडरवाटर स्विमिंग से लेकर मूनवॉकिंग तक, सेलिब्रिटी कपल ने अपनी हर तस्वीर से फैंस दिल जीता। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News