लाडली बेटी मीशा को भूलकर सड़क पर हाथों में हाथ डाले मस्ती करते नजर आए शाहिद-मीरा

12/16/2017 4:13:06 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत को जोड़ी को सभी पसंद करते हैं। अक्सर दोनों अपनी बेटी क्यूट मीशा के साथ नजर आते हैं लेकिन इस बार एेसा नहीं हैं।

हाल ही में शाहिद और मीरा की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों एक साथ हाथों में हाथ डाले हुए सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहें हैं। 


दरअसल, ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब शाहिद और मीरा बांद्रा स्थित एक रेस्तरां में डिनर करने के बाद बाहर आए। तस्वीरों में दोनों पति पत्नी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में मीरा ने व्हाइट टॉप पहनी जिसके साथ उन्होंने जैकेट को कैरी किया है और साथ में शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही है। वहीं शाहिद सिंपल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं।

दोनों एक साथ काफी क्यूट दिखाई दे रहे हैं। यूं तो मीरा हमेशा ही बेटी को गोद में लिए नजर आती हैं लेकिन बार वो डिनर डेट के दौरान बेटी को भूली नजर आईं। लगता है दोनों बेटी को छोड़ एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शाहिद और मीरा की जोड़ी बॉलीवुड के हॉट कपल में से एक है। ये दोनों जब भी घर से बाहर साथ में निकलते हैं तो अपनी केमेस्ट्री की वजह से चर्चा में रहते हैं। 

बता दें कि हाल ही में शाहिद को 2017 का ऐशिया का सबसे सेक्सी मैन घोषित किया गया है तभी से मीरा की अदाओं में कई गुना का इजाफा हो गया है और वो शाहिद के साथ काफी इठलाती नजर आ रही हैं।