नवरात्रि के मौके पर नए घर में शाहिद-मीरा का गृह प्रवेश,58 करोड़ का है कपल का सी-फेसिंग डुप्लेक्स

9/30/2022 9:30:14 AM

मुंबई: बी-टाउन स्टार्स कितनी लग्जरी लाइफ जीते हैं ये को हर कोई जानता है।उनके घर से लेकर उनकी गाड़ी और एक एक चीज बेहद कीमती होती है। इस साल कई 
दीपिका-रणवीर समेत कई स्टार्स ने अपना सपनों का आशीयाना खरीदा।

PunjabKesari

वहीं अब इस लिस्ट में बॉलीवुड कपल  शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम भी शामिल हो गया है। कुछ समय पहले ही खबरें आई थीं कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने मुंबई के रिहाइशी इलाके में नया घर खरीदा है। वहीं  नवरात्रि के शुभ मौके पर अब कपल अपने नए घर में शिफ्ट हो गया है।  

PunjabKesari

58 करोड़ का है आशीयाना

पहले वाले घर की तरह ये घर भी वर्ली के पॉश इलाके में समंदर के सामने है। शाहिद कपूर का ये घर बेहद लग्जूरियस है जो कि बांद्रा वर्ली सी-लिंक के पास '360-वेस्‍ट' में एक बहुमंजिला इमारत के 42वें और 43वें फ्लोर पर है। ये ड्यूप्‍लेक्‍स अपार्टमेंट है। इस घर की कीमत 58 करोड़ रुपये बताई जाती है। 

PunjabKesari
 

शाहिद के नए घर में 6 पार्किंग स्लॉट्स हैं

शाहिद को गाड़ियां बहुत पसंद हैं इसलिए उन्होंने इस डुप्लेक्स के साथ 6 पार्किंग है लिए हैं। इसके अलावा उनके घर में 500 स्क्वायर फिट की एक बालकनी भी है।

PunjabKesari
 

4 साल पहले खरीदा था घर

शाहिद कपूर ने ये घर चार साल पहले खरीदा था। पिछले कई महीनों से यहां इंटीरियर का काम चल रहा था। मीरा तो खुद इस घर की इनसाइड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। शाहिद कपूर ने इस घर को साल 2018 में खरीदा था और कुछ महीनों बाद उन्हें इसकी पोजेशन मिल गई थी

PunjabKesari

लेकिन साल 2019 में कोरोना की वजह से शाहिद कपूर परिवार के साथ यहां शिफ्ट नहीं हो सके। कई महीने उन्होंने इंतजार किया और अब आखिरकार एक्टर ने गृह प्रवेश किया है। इस मौके पर उन्होंने घर में छोटी सी पूजा भी रखी थी।ये घर दोनों का ड्रीम होम था जिसे उन्होंने खुद संजोया है।  

PunjabKesari

बता दें शाहिद और मीरा 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे। मीरा-शाहिद के दो बच्चे हैं जिनका नाम मीशा और जेन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News