Video Viral:फैमिली के साथ ब्यास पहुंचे शाहिद कपूर, Lockdown में कर रहे हैं सेवा

5/30/2020 11:42:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर लाॅकडाउन में अपनी फैमिली के साथ वक्स बिता रहे हैं। शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ पंजाब के ब्यास में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद  एक जाने-माने राधास्वामी सत्संग फॉलोअर हैं और उनकी पत्नी मीरा भी राधास्वामी फेथ को फॉलो करती हैं।

एक्टर का एक घर डेरा आंगन में भी है। सरकारी प्रोटोकॉल के तहत डेरा भी निर्देशों का पालन कर रहा है। भीड़ यहां खत्म कर दी गई है, केवल वो ही लोग ब्यास आ सकते हैं जिनके घर इस डेरा के आंगन में हैं।

हाल ही में शाहिद और मीरा का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत आजकल डेरा ब्यास में सेवा कर रहे हैं। स्नेक बार में नाश्ता करते हुए उनकायह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

बता दें कि डेरा प्रमुख बाबा गुरविंदर सिंह प्रश्नोत्तर आज जारी हुए हैं। प्रश्नोत्तर राधा स्वामी सत्संग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आज जारी हुआ है। शाहिद कपूर ने भी प्रश्न पूछा है।

काम की बात करें तो पिछले साल शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' आई थी। इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन की। शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आएंगे। 
 

 

 

Smita Sharma