Video Viral:फैमिली के साथ ब्यास पहुंचे शाहिद कपूर, Lockdown में कर रहे हैं सेवा

5/30/2020 11:42:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर लाॅकडाउन में अपनी फैमिली के साथ वक्स बिता रहे हैं। शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ पंजाब के ब्यास में हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शाहिद  एक जाने-माने राधास्वामी सत्संग फॉलोअर हैं और उनकी पत्नी मीरा भी राधास्वामी फेथ को फॉलो करती हैं।

PunjabKesari

एक्टर का एक घर डेरा आंगन में भी है। सरकारी प्रोटोकॉल के तहत डेरा भी निर्देशों का पालन कर रहा है। भीड़ यहां खत्म कर दी गई है, केवल वो ही लोग ब्यास आ सकते हैं जिनके घर इस डेरा के आंगन में हैं।

PunjabKesari

हाल ही में शाहिद और मीरा का एक वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत आजकल डेरा ब्यास में सेवा कर रहे हैं। स्नेक बार में नाश्ता करते हुए उनकायह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

बता दें कि डेरा प्रमुख बाबा गुरविंदर सिंह प्रश्नोत्तर आज जारी हुए हैं। प्रश्नोत्तर राधा स्वामी सत्संग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आज जारी हुआ है। शाहिद कपूर ने भी प्रश्न पूछा है।

काम की बात करें तो पिछले साल शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' आई थी। इस फिल्म ने बाॅक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन की। शाहिद जल्द ही फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आएंगे। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News