सॉन्ग लॉन्च पर शाहिद-कियारा का रोमांटिक अंदाज, मिनि स्कर्ट में हॉट दिखीं एक्ट्रेस

6/6/2019 1:56:05 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' 21 जून को रिलीज हो रही है। इसी बीच फिल्म का तीसरा गाना 'मेरे सोहन्या' रिलीज हो गया।

हाल ही में इस गाने का लॉन्च मुंबई में किया गया। इस सॉन्स लॉन्च में शाहिद और कियारा काफी खुश नजर आए। तस्वीरों में इस ऑनस्क्रीन जोड़ी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

इस सॉन्ग लॉन्च में शाहिद ब्लैक टीशर्ट के साथ कार्गो पैंट और ब्लू जैकेट पहने हुए बेहद कूल और हैंडसम दिख रहे हैं।

कूल लुक के साथ ब्लैक शेड्स ने उनके लुक को चार-चांद लगा दिए। वहीं, कियारा लाइट पर्पल कलर के नेट टॉप के साथ व्हाइट मिनि स्कर्ट पहने हुए बेहद बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

दोनों स्टार्स ने जमकर पैपराजी को पोज दिए। तस्वीरों में शाहिद और कियारा हाथों से हार्ट बनाकर मीडिया को पोज दे रहे हैं। इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि ये फिल्म तेलुगू हिट 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। 'अर्जुन रेड्डी' लोगों को बहुत पसंद आई थी और इसी कारण 'कबीर सिंह' को लेकर भी लोगों में बहुत क्रेज़ है।

कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था। ट्रेलर रिलीज़ के बाद  'बेख्याली', 'तुझे कितना चाहने लगे हम' रिलीज हुए है, जिन्हें फैंस ने काफी पसंद किया था। 

 

Neha