Shahid Kapoor को है पत्नी मीरा राजपूत की इस बुरी आदत से परेशानी, कई सालों से कर रहे सुधारने की कोशिश!

6/6/2023 12:18:52 PM

मुंबई। शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत बी टाउन के पॉपुलर कपल में से एक हैं। कपल ने अरेंज मैरिज की है और इनकी शादी को 8 साल होने वाले हैं। कपल के दो बच्चे भी है एक लड़का और एक लड़की। अक्सर शाहिद और मीरा एक-दूसरे के साथ रोमांस करते स्पॉट हो ही जाते हैं, लेकिन मीरा राजपूत में कुछ ऐसी बुरी आदतें हैं जो शाहिद झेलते हैं। एक्टर ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे मीरा की बुरी आदतें उन्हें परेशान करती हैं।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत की बुरी आदत का खुलासा करते हुए बताया कि मीरा कभी सुबह नहीं उठतीं। बल्कि जब सुबह 9 बजे वो उन्हें उठाने जाते हैं तो वो गुस्सा होने लगती हैं। शाहिद कई सालों से मीरा की इस बुरी आदत को झेल रहे हैं।

शाहिद ने बताया कि कैसे मीरा उनकी गलत आदतों पर उन्हें सुधारना चाहती हैं। शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से बेहद प्यार करने का कारण बताया कि मीरा काफी सुंदर हैं, उनकी स्माइल बेहद प्यारी है, वो बहुत इंटेलिजेंट हैं। साथ ही वो बहुत अच्छी इंसान हैं और जेनुइन हैं जो बहुत कम देखने को मिलता है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं। ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके पहले ओटीटी सीरीज ‘फर्जी’ रिलीज हुई थी। जो काफी हिट रही थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News