शाहिद कपूर ''फर्जी'' के साथ अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर हैं सुपर एक्साइटेड

1/30/2023 5:02:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्राइम वीडियो की आने वाली वेब सीरीज फर्ज़ी अपने मजेदार ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही चर्चा में है। जबकि ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी प्रत्याशा पैदा की, एक और बात जिसे लेकर लोग काफी एक्साइटेड है वो है सुपरस्टार शाहिद कपूर का इस वेब सीरीज के साथ ओटीटी पर डेब्यू।

ऐसे में हर तरफ फर्जी के साथ शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू छाया हुआ है। यहां तक कि खुद शाहिद भी ओटीटी पर अपनी शुरूआत को लेकर सुपर एक्साइटेंड हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ओटीटी स्पेस में काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात की हैं। उन्होंने कहा, "यह भी उन सारी चीजों में शामिल है जो मैं पहली बार कर रहा हूं। हमने शो के बारे में काफी पहले से बात करना शुरू कर दिया था, तब जब हर कई ओटीटी के बारे में एक ऑप्शन के रूप में बात कर रहा था। जब मैं हर कोई कहता हूं, मेरा मतलब फिल्म बिरादरी से है। मुझे उनके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) शो पसंद हैं। मुझे द फैमिली मैन वन और टू पसंद हैं।" शाहिद ने साझा किया,  जिन्हें पहली बार आठ साल पहले निर्देशक राज एंड डीके ने एक फिल्म के लिए अपरोच किया था।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने राज और डीके की द फैमिली मैन 2 को पसंद किया था। उन्होंने मुझे एक फिल्म के लिए बुलाया, मैंने पूछा कि क्या उनके पास मेरे लिए कोई शो है। उन्होंने सच में मुझे दिया और मैंने हां कह दिया। यह उन लोगों के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचक है जो अपने करियर के टॉप पर हैं और भारत में वे बेस्ट ऑप द बेस्ट हैं।"

फर्ज़ी राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ आठ-एपिसोड की एक क्राइम थ्रिलर है, जिसे एक क्लेवर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो एलीट क्लास का पक्ष लेने वाले सिस्टम को फेल करने की कोशिश कर रहा है। इस सीरीज में प्रतिभाशाली अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशि खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोरा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर की प्रमुख भूमिकाएं हैं। डी2आर फिल्म्स द्वारा निर्मित यह सीरीज 10 फरवरी 2023 से भारत और 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News