शाहिद कपूर ने पत्नी को गिफ्ट किए ''नकली फूल''.. मीरा राजपूत ने दिया ऐसा रिएक्शन, कहा ‘cheap’

2/6/2023 5:09:42 PM

मुंबई। बॉलीवुड के फेवरेट कपल में से एक हैं मीरा और शाहिद। इन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। यह काफी रोमांटिक कपल है और अक्सर एक दूसरे को सरप्राइज देते रहते हैं। इसी के चलते शाहिद कपूर ने सोमवार को अपनी पत्नी मीरा राजपूत के लिए कुछ गिफ्ट भेजा, जिसे देख कर मीरा खुश होने के बजाय हर्ट हो गईं।   

दरअसल शाहिद ने सोमवार को पत्नी मीरा राजपूत और भाई ईशान खट्टर के साथ एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में देख सकते हैं कि शाहिद इन दोनो के लिए गिफ्ट से भरे बड़े-बड़े डिब्बे भेजते हैं। हालाँकि, मीरा और ईशान अपने पार्सल को अनबॉक्स करने के बाद निराश हो जाते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि जब मीरा अपना गिफ्ट ऑपन करती है तो देखती है कि शाहिद ने उसे नकली फूल भेजें हैं।

वहीं जब इशान मीरा का मजाक उड़ाते समय अपना गिफ्ट अनबॉक्स करता है तो देखता है कि शाहिद ने उसे भी नकली कुकीज़ भेजी हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा, “Farzi scenes with @ishaankhatter @mira.Kapoor @primevideoin #FarziOnPrime।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

वीडियो के एंड में पता चलता है कि शाहिद यह सब अपनी अपकमिंग सीरीज ‘FARZI’ को प्रमोट करने के लिए करते हैं। शाहिद जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘फर्जी’ में नजर आएंगे। यह 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News