ट्रेडिशनल लुक में पति शाहिद संग छाईं मीरा, पहले ही फोटोशूट से मचाया तहलका

9/7/2019 2:16:38 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के हाॅटेस्ट कपल हैं। दोनों आए दिन फैंस को कपल गोल्‍स देते रहते हैं। बिजी शेड्यूल के बीच भी शाहिद अपनी फैमिली और खुद के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं। कपल की तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती हैं।

हाल ही में इस क्यूट कपल की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें शाहिद मीरा के फोटोशूट की हैं। कपल ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया। इस तस्वीरों में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं।

बता दें कि मीरा का यह पहला फोटोशूट हैं। इस फोटोशूट की बात करें तो इसमें एक तस्वीर में मीरा येलो कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है। वहीं शाहिद की बात करें तो वह पत्नी के साथ मैचिंग कुर्ते पजामे में हैंडसम लग रहे हैं।

दूसरी तस्वीर की बात करें तो उसमें मीरा अकेले नजर आ रही हैं। इस दौरान वह मल्टी कलर के लहंगे में दिख रही हैं। वह जमीन पर बैठ कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं।

तीसरी तस्वीर में शाहिद पत्नी संग कोजी होते दिख रहे हैं। इन तस्वीर में कपल के लुक की बात करें तो शाहिद व्हाइट कुर्ते में नजर आ रहे हैं। वहीं मीरा ऑफ शोल्डर टाॅप और लहंगे में बोल्ड दिखीं। कपल की ये तस्वीरें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि मीरा अपने स्टाइल से बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हैं। वह हर ड्रेस को बखूबी से कैरी करती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती हैं।वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद इन दिनों फिल्म 'कबीर सिंह' की सक्सेस को खूब एंजॉय कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगु की'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। फिल्म में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी अहम किरदार में नजर आईं। 

Smita Sharma